सैमसंग का स्टे होम, स्टे हैप्पी प्री-बुक ऑफर्स

नई दिल्‍ली । भारत के सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने लॉकडाउन के तहत देशव्यापी बंदी में श्रेणीबद्ध तरीके से दी जा रही छूटों के बीच टीवी और होम अप्लायंस उपकरणों पर चल रहे अपने ‘स्टे होम, स्टे हैपी’ प्री-बुक ऑफर को 17 मई 2020 तक बढ़ा दिया है। कंपनी ने यह फैसला उपभोक्ताओं की ओर से आ रही भारी मांग को देखते हुए लिया है।

सैमसंग शॉप पर प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहक यदि अपनी बुकिंग का भुगतान एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड से करें तो उन्हें 15ः कैशबैक मिलेगा, और साथ ही उनके पास 18 महीने तक की लंबी अवधि में बिना ब्याज के ईएमआई की सुविधा के साथ कर्ज हासिल करने का विकल्प भी मौजूद होगा। यदि उपभोक्ता ईएमआई-आधारित कर्ज का विकल्प न लेना चाहता हो, तो भी उसे कैशबैक हासिल हो सकेगा।

इस हफ्ते की शुरुआत में प्री-बुक ऑफर के घोषित होने के बाद से अब तक प्राप्त कुल ऑर्डर में 37 प्रतिशत ऑर्डर रेफ्रिजरेटर के हैं दूसरे नंबर पर टीवी की मांग है, इस नई पहल के साथ सैमसंग अपने अधिकृत ऑफलाइन खुदरा साझेदारों को अपने सुदृढ और सुरक्षित ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से सशक्त भी बना रहा है। यह इंडस्ट्री में अपने तरह का पहला कार्यक्रम है जो साझेदारों और ग्राहकों, दोनों के लिए अत्यंत सुविधाजनक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.