संस्कृति यूनिवर्सिटी में टॉप मॉडल कम्पटीशन में छात्रों ने मचाया धमाल

मथुरा। संस्कृति यूनिवर्सिटी मथुरा के सभागार में श्री राधे मोशन पिक्चर्स द्वारा आयोजित टॉप मॉडल कम्पटीशन में छात्र एवं छात्राओं ने जमकर धमाल मचाया। इस अवसर पर श्री राधे मोशन पिक्चर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री शिवाजी भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का सञ्चालन प्रसिद्ध रोटेरियन श्री मोहन नागपाल जी ने किया। इस मॉडलिंग कम्पटीशन में लड़कों में बेस्ट मॉडल का पुरस्कार हिमांशु को मिला। लड़को में बेस्ट पर्सनलटी का पुरस्कार सुरेंद्र सिंह को मिला। लड़कियों में बेस्ट स्माइल कैटेगिरी में ख़ुशी पराशर को बेस्ट मॉडल का पुरस्कार मिला। बेस्ट हेयर केटेगरी में बेस्ट मॉडल का पुरस्कार सुश्री सीधी शर्मा को मिला। मोस्ट ग्लोइंग स्किन केटेगरी में बेस्ट मॉडल का पुरस्कार सुश्री पूजा सोलंकी को मिला। बेस्ट ड्रेस केटेगरी में बेस्ट मॉडल का पुरस्कार सुश्री तारा सिंह को मिला। लड़कियों में ओवरआल बेस्ट मॉडल का पुरस्कार सुश्री तिशा शर्मा को मिला। इस कार्यक्रम की मुख्य आकर्षण इंटरनल जूरी मेंबर सुश्री सांद्रा ज़ेमैटेक रहीं जोकि २०१८ में मिस यूनाइटेड किंगडम का अवार्ड जीत चुकीं हैं।
कुलाधिपति श्री सचिन गुप्ता ने सभी पार्टिसिपेंट्स को अपने सन्देश में कहा कि इस कार्यक्रम को मथुरा में इसलिए आयोजित किया गया है ताकि मथुरा एवं आस पास के युवा राजकीय, राष्ट्रीय तथा अंतर रास्ट्रीय स्तर पर हो रहे कार्यक्रमों के लिए तैयार हो सकें एवं सफलता प्राप्त करने के लिए दृढ़ प्रतिज्ञा हो जाएं।
उप कुलाधिपति श्री राजेश गुप्ता ने सभी विजेताओं को कहा कि आज की जीत जिंदगी में आने वाले कई बड़ी जीत एवं सफलताओं की नींव का काम करेगी तथा उनके उत्साह एवं आत्मविश्वास को बढ़ाने का काम करेगी।
ओ एस डी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने सभी विजेताओं को बधाई दी और फैशन डिज़ाइन के सभी छात्र एवं छात्राओं को कहा कि उन्हें बदलते वक़्त के साथ बदल रहे फैशन ट्रेंड्स का ध्यान रखना चाहिए ताकि वे अच्छे से अच्छा पोशाक बना सकें।
कुलपति डॉ. राणा सिंह ने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि यह कार्यक्रम फैशन डिजाइनिंग के छात्रों को प्रक्टिकल एवं एक्सपेरीशियल लर्निंग देने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.