अलादीन का भूत पूरे साम्राज्यह के सामने जफ़र के षड़यंत्र की पोल खोलेगा

मुंबई।  अपने सबसे बड़े दुश्म‍न जफ़र को परेशान करने के लिये अलादीन के भूत के आने से फैन्स‘ एक रोमांचक सफर पर जाने वाले हैं। अलादीन का भूत जफ़र के  जुर्म की पोल खोलेगा, जोकि सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में पहले उसकी जान लेने ही वाला था।
खूबसूरत जिनी मिनी, जिन्नूु (राशूल टंडन) से कहती है कि उसके साथ थोड़ा वक्त  बिताये और जिनू इस बात के लिये तैयार हो जाता है।

अली (सिद्धार्थ निगम) के शानदार जिन्नों के दल को मौका मिलता है जफ़र (आमिर दल्वीय) को डराने का। वह जफर को खून से सने हाथों के दृश्यम और उसके सामने राजा के भूत को खड़ा करके उसे डराते हैं। जफ़र बेहद घबरा जाता है और वह अली तथा यास्मीेन (अवनीत कौर) को बताता है कि अलादीन का भूत उसके आस-पास मंडरा रहा है, जिससे यह साबित होता है कि राजा का असली कातिल जफ़र ही है।

स्थितियां उस समय बेहद गंभीर हो जाती हैं जब जफ़र को अलादीन के भूत से एक संदिग्धक पत्र मिलता है, जिसमें बगदाद के सामने जफ़र की करतूतों के खुलासे की बात होती है, वह भी बिलकुल भरे बाजार के बीचोंबीच। वहीं दूसरी तरफ यास्मींन को यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि अलादीन का भूत वाकई है और वह अली पर कड़ी नज़र रखने का फैसला करती है। जफ़र बाजार की तरफ जाता है और यास्मीदन, अली पर दबाव डालती है कि वह उसके साथ चले ताकि वह यह देख सके कि क्याक अलादीन का भूत सचमुच सामने आता है या नहीं।

अलादीन उर्फ अली का किरदार निभा रहे सिद्धार्थ निगम कहते हैं, ‘’जफ़र का पर्दाफाश करने का अली का मास्टनरप्ला न अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है। अलादीन को आखिरकार न्यापय मिलने वाला है, जिसका लंबे समय से इंतजार था। आगामी हफ्ता सरप्राइज से भरपूर होने वाला है और आगे आने वाले एपिसोड की शूटिंग करना मेरे लिये काफी रोमांचक रहा है। अब तो मुझे भी अलादीन के किरदार को निभाने की जल्दीआ महसूस हो रही है। इन एपिसोड्स में आगे जफ़र के पापों का पर्दाफाश होगा और हमारे दर्शकों को आगे आने वाली घटनाएं देखने में काफी मजा आने वाला है। तो अलादीन किस तरह जफ़र को डराकर सच उगलवाता है यह जानने के लिये देखते रहिये यह शो।

जफ़र की भूमिका निभा रहे आमिर दल्वी  कहते हैं, ‘’जफ़र इस बात से काफी परेशान है कि अलादीन का भूत उसे डरा रहा है, लेकिन उसने ठान लिया है कि वह राजा की हत्याे का सच नहीं बतायेगा। सबसे ताकतवर जिन्नू, जिन्नूा के उसके साथ होने से वह अलादीन को फिर से हरायेगा। एक कलाकार के तौर पर आगामी एपिसोड्स की शूटिंग करना काफी मुश्किल था और मैंने जफ़र के बिलकुल नये रूप को निभाया है। आगामी एपिसोड रोमांच और उत्सुगकता से भरे हुए हैं और मुझे पूरा विश्वानस है कि हमारे प्या।रे दर्शक इसका भरपूर आनंद लेंगे।‘’

Leave a Reply

Your email address will not be published.