Sunfeast ने शाहरुख खान को बनाया डार्क फैंटेसी का ब्रांड एंबेसडर

 

नई दिल्ली। Sunfeast डार्क फैंटेसी ने अपनी नई ब्रांड पेशकश, ‘Sunfeast डार्क फैंटेसी- हर दिल की फैंटेसी‘ जारी की है। इसका लक्ष्य उपभोक्ताओं के साथ मज़बूत जुड़ाव स्थापित करना है। यह अनूठी पेशकश हमारे रोजमर्रा के जीवन में अपनी एक फैंटेसी को सच बनाने की चाहत को देखते हुए तैयार की गई है। इस नई सोच के साथ यह ब्रांड अलग-अलग वर्ग के उपभोक्ताओं को कभी भी, कहीं भी अपनी निजी फैंटेसी की उड़ान भरने के लिए बढ़ावा देना चाहता है। दुनिया भर के करोड़ों दिलों के चहेते शाहरुख खान वाकई में अपने फैन्स की एक फैंटेसी ही हैं। ब्रांड और शाहरुख खान की यही समान खासियत इसे एक बेहतरीन तालमेल बनाती है। यह हमारे ब्रांड के लिए एक नई मिसाल होगी क्योंकि ‘किंग ऑफ बॉलीवुड’ ने अब ‘किंग ऑफ बिस्किट्स’ से हाथ मिलाया है। Sunfeast डार्क फैंटेसी ने ‘हर दिल की फैंटेसी’ का नया सफर शुरु करते हुए, अपने उपभोक्ताओं को शाहरुख खान के आकर्षण और अपने बिस्किट्स के मनमोहक स्वाद के साथ एक अद्भुत दुनिया की सैर के लिए आमंत्रित किया है। ब्रांड का यह कदम ना केवल उसे एक नया व्यक्तित्व प्रदान करता है, बल्कि पूरे देश के लोगों के दिलों में एक फैंटेसी होने की धारणा को नई ऊंचाइयों पर भी ले जाता है।

एफसीबी उल्का के नेशनल क्रिएटिव डिरेक्टर श्री रोमी नायर ने शाहरुख खान और Sunfeast डार्क फैंटेसी के बीच इस रोमांचक भागीदारी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “हम जानते हैं कि हर किसी के दिल में अपना कोई अलग सा सपना यानि एक फैंटेसी होती है, और “हर दिल की फैंटेसी” का जन्म इसी तथ्य के आधार पर हुआ है। यह कैंपेन लोगों को “फैंटेसी की उड़ान” भरने और फिर अपनी वास्तविक दुनिया में जीवित वापस आने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस आइडिया को वास्तविकता में बदलने के लिए शाहरुख खान से बेहतर कौन हो सकता था, जो हमारे इंडिया की फैंटेसी हैं। यह कैंपेन शाहरुख को एक ऐसे अवतार में सामने लाता है, जिससे हम सभी प्यार करते हैं। वे इस केंपेन से पूरे भारत को अपने करिश्माई अंदाज़ में लुभाएंगे।“

 

शाहरुख खान के साथ इस रोमांचक भागीदारी के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री अली हैरिस शेरे, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, बिस्किट्स एंड केक क्लस्टर, ITC Foods, ने कहा “हम किंग ऑफ बॉलीवुड शाहरुख खान को Sunfeast डार्क फैंटेसी का चेहरा बनाते हुए बेहद उत्साहित हैं। वे एक विशाल शख्सियत हैं। उनका आकर्षण, प्रभाव और कल्पनाओं से बड़ा व्यक्तित्व हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्हें एक आदर्श विकल्प बनाता है। इस भागीदारी के साथ, हमें अपने ब्रांड की उपस्थिति बढ़ाने और उपभोक्तों के साथ जुड़ाव को अधिक मजबूत बनाने का पूरा भरोसा है। हमारा लक्ष्य साथ मिलकर लोगों को एक असाधारण सफर पर ले जाना है। इसमें उनकी फैंटेसी को बढ़ावा मिलता है ताकि यह जीवन का एक यादगार अनुभव बन जाए।” अपनी फिल्मों के जरिये करोड़ों दिलों में खुशियां बिखेरने वाले शाहरुख खान ने Sunfeast डार्क फैंटेसी के साथ जुड़ने पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं Sunfeast डार्क फैंटेसी के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। यह एक ऐसा ब्रांड है जो वास्तव में हम सभी को पसंद है। ब्रांड की नई पेशकश ‘हर दिल की फैंटेसी’ मेरे साथ गहराई से जुड़ती है, क्योंकि यह लोगों को अलग-अलग सपने देखने, उन्हें सच बनाने और एक असाधारण जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करती है। यह एक ऐसा विचार है, जिसे मैं भी पूरी तरह स्वीकार करता हूं। मैं हर दिल की फैंटेसी को पूरा करने वाली इस रोमांचक और अनोखी यात्रा का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूं।”

एफसीबी उल्का द्वारा तैयार की गई इस टीवीसी की शुरुआत एक सैलून के वेटिंग एरिया में होती है। यहां एक महिला बेसब्री से अपनी बारी आने की प्रतीक्षा कर रही है। अपना टाइम पास करने के लिए वह एक चोको फिल्स कुकी खाने लगती है, जो अचानक उसे एक फैंटेसी में ले जाता है। तभी बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान जादुई तरीके से सामने आ जाते हैं और उसे खुश करने लगते हैं, उसके बालों को स्टाइल करते हैं, मेकअप लगाते हैं और उसके नाखुन संवारते हैं। इसके बाद वह महिला एक मुस्कुराहट के साथ वास्तविकता में लौट आती है। उसे यह एहसास होता है कि ये सब उसकी एक फैंटेसी थी। तब वह पास में ही मौजूद एक परेशान लड़की को अपनी कुकी खाने के लिए देती है। टीवीसी में शाहरुख खान का वॉयस ओवर इस खुशनुमा अनुभव के बारे में बताते हुए कहता है, ‘क्रंची कुकी में मोल्टेन चोको’। टीवीसी के अंत में शाहरुख खान दमदार तरीके से कहते हैं – “हर दिल की फैंटेसी” और फिर कुकीज का एक पैकेट दिखाया जाता है।

कैंपेन वीडियो के लिंक: https://youtu.be/sXSCi7O2HhI

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.