‘धारावी बैंक’ में खूंखार थलाइवन की तरह दिखने के लिए सुनील शेट्टी ने बढाई अपनी उम्र

मुंबई। सुनील शेट्टी उन बॉलीवुड सितारों में से एक हैं जिन पर उनकी बढती उम्र का पता नहीं चलता। 60 साल की उम्र में उन्होंने सफलतापूर्वक युवा आकर्षण और पर्सनालिटी के ज़रिए जीवन के बारे में सभी रूढ़ियों को तोड़ दिया है। अभिनेता हमें समित कक्कड़ के निर्देशन में निर्देशित – एमएक्स ओरिजिनल के नए सीरीज़ ‘धारावी बैंक’ की एक झलक देते हैं, जहां वह थलाइवन की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं – एक शक्तिशाली, निर्दयी और भारत की सबसे बड़ी स्लम – धारावी का अप्राप्य किंगपिन

इस 63 वर्षीय खलनायक के हिस्से को खूबसूरती से चित्रित करने के लिए, टीम को सुनील को 60+ दिखने के लिए प्रॉस्थेटिक का उपयोग करना पड़ा! इस भूमिका के लिए अभिनेता की कमिटमेंट के बारे में बोलते हुए, निर्देशक समित कक्कड़ ने कहा, “अन्ना सुबह डॉट 5 बजे स्थान पर रिपोर्ट करते थे क्योंकि प्रोस्थेटिक्स के इस्तेमाल से उनके बाल और मेकअप करने में 4 घंटे लग जाते हैं। सीरीज में थलाइवन का किरदार अलग-अलग ऐज ग्रुप के साथ फैला हुआ है और इस प्रगति को प्रदर्शित करने के लिए, हमें अन्ना को खुद बूढ़ा बनाना पड़ा क्योंकि वह इतने फिट हैं कि किसी को विश्वास नहीं होगा कि वह बिना प्रोस्थेटिक्स के 63 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं।

सुनील शेट्टी ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, “जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, उम्र सिर्फ एक नंबर है| मैं केवल सही पोषण और व्यायाम के साथ एक स्वस्थ जीवन शैली जीने की आशा और कामना कर सकता हूं। एक थलाइवन के रूप में मेरा किरदार स्व-निर्मित नेता का है जो धारावी के लोगों का अधिकार और सम्मान करने का आदेश देता है, उन्हें वह अपने परिवार का हिस्सा मानता है। वह 30000 करोड़ रुपये के साम्राज्य का संचालन करता है और उसके चेहरे और मुद्रा में उसकी जिम्मेदारियों और उन अनुभवों को प्रतिबिंबित करना था जो उसने मायावी और सफल रहने के लिए सहे थे। तो, मैं समझता हूं कि हम क्यों प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करना पड़ा और भले ही इस लुक को परफेक्ट करने में रोजाना 4 घंटे का समय लगा, लेकिन इसने मेरे किरदार में एक निर्दयी थलाइवन में बहुत अधिक प्रामाणिकता जोड़ दी। ”

ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस सीरीज में विवेक आनंद ओबेरॉय, सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोंसले, सिद्धार्थ मेनन, हितेश भोजराज, समीक्षा बटनगर, रोहित पाठक, जयवंत वाडकर, चिन्मय मंडलेकर, भावना राव, श्रुति श्रीवास्तव, संध्या शेट्टी, पवित्र सरकार और वामसी कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.