तनुश्री दत्ता, ,,, बासी कढी में उबाल क्यों ?   

फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का नाम अब दर्शकों की जुबान पर नहीं रहा । भूल भाल गये ।वे मुम्बई मे भी नहीं रहतीं । अमेरिका में हैं । अचानक बहुत साल बाद उन्हें याद आया कि नाना पाटेकर ने उन पर हाथ उठाया था और फिल्म निर्माण ने भी नाना का ही साथ दिया था । बस । फिर क्या था ? एक चैनल पर विवादास्पद बयान जारी कर दिया   हंगामा है क्यों बरपा,  थोडी सी जो कही है ? ज्यादा तो नहीं । फिर इतना हंगामा क्यों ?
हम तनुश्री दत्ता के बिल्कुल साथ खडे हैं । यह हुआ है तो बहुत गलत हुआ है लेकिन दस साल बाद बासी कढी में उबाल क्यों ? ऐसा क्या डर था नाना का ?
यह मायानगरी दिन को सोती है और रात को काम करती है । पार्टीज चलती हैं । बहुत कुछ अच्छा बुरा होता हैं और लोग इसका हिस्सा बनने को तड़पते हैं । यह पेज थ्री क्लास । ग्लैमर के बिना जी नहीं सकती । चार दिन कोई गाॅसिप न आए तो खुद पत्रकार को गाॅसिप देते हैं ताकि मायानगरी भूल न जाए ।
एक जितेंद्र की रिश्ते में बहन लगती थीं । बैठे बैठे याद आया कि एक बार जितेंद्र के साथ शिमला शूटिंग में गयी थीं और जितेंद्र ने ऐसा वैसा कुछ किया था । दशकों बाद शिमला पुलिस कोई शिकायत कर दी । भला हो शिमला पुलिस का कि इस मामले कोई तूल नहीं दिया । बात आई गयी हो गयी ।
कभी मधुर भंडारकर पर किसी माॅडल ने आरोप लगाए लेकिन वे बच निकले । कभी ममता कुलकर्णी ने आरोप लगाए कि मेकअप वैन में कुछ हुआ उनके साथ । हुआ यह किया ममता ही मायानगरी से बाहर ।
मायानगरी के बहुत किस्से हैं । कुछ सच्चे,  ज्यादा झूठे । मायानगरी इन किस्सों और गाॅसिप्स से चलती है । कौन किस्से मिला ? कहां स्पाॅट हुए ? आजकल किसकी किससे डेटिंग चल रही है ?
इस मामले में बिग बी ने सवाल पूछने पर उपेक्षा दिखाई । इतना जरूर कहा कि यदि ऐसा होता है तो यह दुखद है पर न वे नाना पाटेकर हैं और न ही तनुश्री दत्ता । उन्हीं से पूछिए । फिर आप अमिताभ बच्चन ही क्यों हो ? यदि इतनी ऊंचाई पर पहुंच कर भी सच कहने से डरते हो तो बिग बी नहीं स्माॅल बी हो ।
स्वरा भास्कर इन मामलों में सही हैं और कंगना रानौत ? जवाब नहीं । रोशन परिवार को जवाब देते नहीं बना ।
 – कमलेश भारतीय 

Leave a Reply

Your email address will not be published.