Telly Talks : मुझे आप में एक एक्टर दिखाई देता है – राजकुमार राव

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन का आगामी वीकेंड एपिसोड क्वॉर्टर फाइनल का पहला एपिसोड होगा और इसमें ‘कॉमेडी के सरपंच’ के रूप में चेतन शशितल शामिल होंगे। इसमें क्वॉर्टर फाइनल के लिए सीधे चुने गए कंटेस्टेंट्स जज अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन के सामने एक बार फिर परफॉर्म करते नजर आएंगे। इस एपिसोड के खास मेहमान राजकुमार राव इस मौके पर अपनी फिल्म ‘हिट’ का प्रमोशन करेंगे। इन कंटेस्टेंट्स में शामिल मुंबई के नितेश शेट्टी एक बड़ी सटीक ऑब्जर्वेशनल स्किट करते हुए नजर आएंगे, जिसने जजों को खूब गुदगुदाया। नितेश ने पहले दिन से ही कई दिलों को जीता है और इस बार भी वो किसी से कम नहीं थे।

नितेश एक लंबा मोनोलॉग पेश करेंगे, जिसमें वो लॉकडाउन के दौरान लोगों की विभिन्न टिप्पणियों पर गौर करते हुए, कोविड में अलग-अलग पृष्ठभूमि के लोगों की बड़ी शानदार मिमिक्री करेंगे। उन्होंने उन लोगों की भी नकल की, जो उस समय शादी के लिए उत्साहित थे, क्योंकि कम मेहमान होंगे और उन्हें ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा।

 

 

देखिए इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन, इस शनिवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

 

इस दौरान राजकुमार राव ने कहा, “आपका एक्ट अद्भुत था, मुझे आप में एक एक्टर दिखाई देता है। जिस तरह से आप अपनी आवाज बदलते हैं, और बॉडी लैंग्वेज सामने लाते हैं, उसे देखकर ऐसा लगता है कि आप पहले थिएटर का हिस्सा रहे होंगे।” उन्होंने नितेश के एक एक्ट का जिक्र करते हुए कहा कि वो इस एक्ट से खुद को जोड़ सकते हैं। उन्होंने इस तरह का अद्भुत एक्ट प्रस्तुत करने के लिए अंत में नितेश को भी धन्यवाद दिया।

अर्चना पूरन सिंह ने नितेश की तारीफ करते हुए कहा, “नितेश, राजकुमार ने अभी मेरी बात कही है। वाकई आप में एक छिपा हुआ एक्टर है। यहां तक कि जाने-माने एक्टर्स भी ऐसी भावनाओं को दर्शाने में असमर्थ हैं, जो आज आपने अपने एक्ट में दिखाई हैं।” अर्चना ने यह भी कहा कि जिस तरह से नितेश ने ‘रामानुज’ नाम का उच्चारण किया और भावनाओं को सामने लाया, वो काबिले तारीफ था।”

शेखर सुमन ने कहा, “आमतौर पर कोई भी परफॉर्मेंस एक समय के बाद स्थिर हो जाती है, लेकिन आप तो दिन-ब-दिन बेहतर होते जा रहे हैं। और आपके एक्ट की क्वालिटी भी बेहतर हो रही है। जिस तरह से आप दिन-ब-दिन सुधार कर रहे हैं, यह मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। इसे इसी तरह जारी रखिए।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.