सोनी टीवी के इंडियन आइडल सीज़न 13 में इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे होगा ‘भेड़िया’ और ‘आशिकी’ के कलाकारों का स्वागत

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीज़न 13 में इस वीकेंड मौसम म्यूज़िकाना बनाने के लिए तैयार हो जाइए! इस शनिवार को अपने बच्चे के लिए हर मां के प्यार को सलाम करते हुए यह शो फिल्म भेड़िया के कलाकारों वरुण धवन और कृति सैनन की उपस्थिति में थैंक यू मां स्पेशल एपिसोड सेलिब्रेट करेगा। रविवार को प्यार का जादू जगाते हुए यह शो सदाबहार कलाकारों -दीपक तिजोरी, अनु अग्रवाल और राहुल रॉय की मौजूदगी में आशिकी सेलिब्रेट करेगा। इतना ही नहीं, थैंक यू मां स्पेशल एपिसोड के लिए इस शो के जजों – हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ मनोज मुंतशिर भी शामिल होंगे और ‘सेलिब्रेटिंग आशिकी’ के लिए लेजेंडरी सिंगर कुमार सानू इस पैनल में नजर आएंगे।

 

इस एपिसोड की खुशनुमा शुरुआत करते हुए फिल्म भेड़िया के कलाकार – वरुण धवन और कृति सैनन कंटेस्टेंट की मांओं के साथ मंच पर एक धमाकेदार एंट्री करेंगी। इस शो में आगे सभी कंटेस्टेंट अपनी अपनी मांओं को कुछ दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस डेडिकेट करते हुए सबके दिलों के तार छेड़ देंगे और इसे एक यादगार पल बना देंगे, चाहे ‘चुनर’ गाने पर शिवम सिंह की दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस हो, जिसने सबकी आंखों से आंसू छलका दिए, या फिर ‘लुका छिपी’ गाने पर सोनाक्षी कर का क्यूट एक्ट हो, जिसके चलते कृति सैनन ने उन्हें श्रेया घोषाल का नाम दे दिया या फिर ठुमकेश्वरी गाने के हुक स्टेप्स पर सभी कंटेस्टेंट्स और जजों का डांस हो। इतना ही नहीं हर कंटेस्टेंट पूरे आत्मविश्वास और परफेक्शन के साथ गाते हुए इस रात में चार चांद लगा देगा। उधर ‘आशिकी’ के कलाकार दर्शकों को पुरानी यादों में ले जाएंगे, जहां वे इस फिल्म से जुड़ी बहुत-सी बातें बताएंगे जैसे कि यह फिल्म किस तरह शुरू हुई और कैसे उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इसे इतनी सफलता मिलेगी! इतना ही नहीं, आपके रविवार को यादगार बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स इस फिल्म के पूरे हिट गाने पेश करें,गे जहां उनके साथ मंच पर कुमार सानू भी वही जादू जगाते नजर आएंगे।

इस वीकेंड मौसम म्यूज़िकाना बनाते हुए इंडियन आइडल 13 में सभी कंटेस्टेंट्स अपनी बेमिसाल परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे, जिनमें अयोध्या से ऋषि सिंह; कोलकाता से बिदिप्ता चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, देबोस्मिता रॉय, सेंजुति दास एवं संचारी सेनगुप्ता; जम्मू से चिराग कोतवाल; लखनऊ से विनीत सिंह; अमृतसर से नवदीप वडाली; गुजरात से शिवम सिंह एवं काव्या लिमये और अमृतसर से रूपम भरनारिया शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.