टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने नई दिल्ली में अपनी पहली कंपनी के स्वामित्व वाली टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट (टीयूसीओ) सुविधा शुरू की

 

नई दिल्ली।  ग्राहक सबसे पहले के अपने दर्शन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज नई दिल्ली में अपनी पहली, कंपनी के स्वामित्व वाली टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट (टीयूसीओ) का उद्घाटन किया। यह भारत में दूसरा है, जिसका ब्रांड नाम “टोयोटा यू-ट्रस्ट ” है। ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली और सुरक्षित यूज्ड (प्रयुक्त) कारें प्रदान करने के उद्देश्य से टोयोटा, यू-ट्रस्ट टोयोटा कारों की खरीद और बिक्री की प्रक्रिया के दौरान सुविधा, पारदर्शिता और मन की शांति प्रदान करता है। इस नई सुविधा का विस्तार 15,000 वर्ग फीट में है, जिसमें 20 से अधिक टोयोटा प्रमाणित वाहनों को प्रदर्शित करने की जगह है।

टोयोटा वाहनों की खरीद और बिक्री दोनों के लिए एक रिटेल टचपॉइंट के रूप में, टीयूसीओ में सभी कारें टोयोटा  वैश्विक मानकों के आधार पर 203-बिंदु वाले व्यापक निरीक्षण से गुजरती हैं ताकि गुणवत्ता का स्तर निर्धारित किया जा सके। इसके लिए सेवा इतिहास की जांच सहित दस्तावेजों को भी परखा जाता है और उचित जांच के बाद निरीक्षणों में कठोर सुरक्षा, संरचनात्मक कठोरता और प्रदर्शन जांच भी शामिल है। टोयोटा के लिए विशेष रूप से ‘उच्च गुणवत्ता वाली बारीक सफाई’ को दिखाने वाले सिग्नेचर ‘मारू या एमएआरयू’ के साथ, टीयूसीओ व्यवसाय देश भर में टोयोटा ग्राहकों के लिए एक पारदर्शी और विश्वसनीय प्रयुक्त कार बाजार को बढ़ावा देने के लिए टीकेएम की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। इसके अलावा, टोयोटा यू-ट्रस्ट आउटलेट नए वाहन खरीदने जैसा माहौल और ग्राहक अनुभव को दोहराने का प्रयास करता है।

खरीदार उच्च गुणवत्ता वाले टोयोटा मॉडल की एक विस्तृत विविधता में से चुन सकते हैं, जहां पूर्ण पारदर्शिता, परेशानी मुक्त दस्तावेज़ीकरण और उचित प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण का आश्वासन रहता है। डिजिटल रूप से एकीकृत शोरूम समग्र वाहन इतिहास और मूल्यांकन प्रदान करके ग्राहक अनुभव को बढ़ाता है। इसके अलावा, ग्राहक ‘अपनी कार का मूल्यांकन करें’ विकल्प का चयन करके टोयोटा यू-ट्रस्ट वेबसाइट के माध्यम से अपने वाहनों का ऑनलाइन मूल्यांकन कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, बिक्री के बाद सेवा के प्रति सच्चे टोयोटा ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण को दर्शाते हुए, टीयूसीओ प्रमाणित प्रयुक्त कारों को देश भर में किसी भी टोयोटा सर्विस केंद्र पर 30,000 किमी या दो साल तक की वारंटी और तीन निःशुल्क सेवाओं के साथ समर्थित किया जाता है।

विक्रेताओं के लिए, टीयूसीओ बाजार में सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करता है तथा शांतिपूर्ण और परेशानी मुक्त बिक्री प्रक्रिया सुनिश्चित करता है।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाइस प्रेसिडेंट श्री ताकाशी ताकामिया ने प्रयुक्त कार कारोबार पर कंपनी के बढ़ते फोकस के बारे में जानकारी देते हुए कहा, “भारत में टोयोटा के समग्र व्यवसाय और विकास रणनीति का एक प्रमुख स्तंभ प्रयुक्त कार व्यवसाय है, जो ‘सभी के लिए गतिशीलता’ के हमारे दृष्टिकोण से भी निकटता से जुड़ा हुआ है। इसलिए, नई दिल्ली में हमारे पहले प्रयुक्त कार आउटलेट के उद्घाटन के साथ टीयूसीओ का विस्तार गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति हमारे समर्पण का उदाहरण है। सबसे बढ़कर, यह नया आउटलेट टोयोटा उत्पादों और हमारे बेंचमार्क सेवा अनुभव के समान मानकों को बनाए रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.