त्रेहान समूह ने औद्योगिक शहर भिवाड़ी में नई प्लॉटेड हाउसिंग परियोजना शुरू की

भिवाड़ी। राजस्थान के अग्रणी डेवलपर्स में से एक, रियल्टी फर्म त्रेहान ग्रुप ने राजस्थान के भिवाड़ी में 150 आवासीय भूखंडों का एक नया प्लॉटेड डेवलपमेंट हाउसिंग प्रोजेक्ट “त्रेहन विवांता” लॉन्च किया। करीब 14 एकड़ में फैले इस प्रोजेक्ट में कंपनी इंटरनल रोड, क्लब, स्वीमिंग पूल, जॉगर्स पार्क और अन्य सुविधाओं का विकास करेगी।

प्लॉट 35 लाख रुपये से लेकर 75 लाख रुपये तक की आकर्षक कीमत पर बेचे जा रहे हैं। भूखंड विभिन्न आकारों में उपलब्ध हैं- 130 वर्ग गज से लेकर 309 वर्ग गज तक।

“हमने भिवाड़ी में एक नई आवासीय परियोजना शुरू की है, और यह सात सालों में भिवाड़ी में पहली परियोजना है। और यही कारण है कि इस परियोजना में उपलब्ध 150 भूखंडों में से 60 भूखंड बेचे जा चुके हैं,” श्री सारांश त्रेहन, प्रबंध निदेशक, त्रेहान समूह ने कहा।

भूखंडों का पहला सेट स्थानीय बिल्डरों को बेच दिया गया है, जो इन भूखंडों पर फ्लैट का निर्माण करेंगे और फिर इसे अंतिम उपयोगकर्ताओं को बेच देंगे। फ्लैटों की कीमतें 13 लाख रुपये से शुरू होंगी।

“ये फ्लैट 6-9 महीनों में तैयार होने की उम्मीद है। इसलिए, बहुत जल्द, अंतिम उपयोगकर्ताओं यानि कि ग्राहकों को उनका घर मिल जाएगा। यदि कोई देरी होती है, तो बिल्डर 16% प्रति वर्ष के दर से जुर्माना देगा। ” उन्होंने कहा।

यह नया प्रोजेक्ट हमारे प्रोजेक्ट स्टेटस रेजीडेंसी से सटा हुआ है। इन दोनों परियोजनाओं की साझा सुविधाओं को निवासियों द्वारा साझा किया जाएगा। परियोजना का स्थान बहुत ही रणनीतिक है। यह भिवाड़ी अलवर रोड पर है।

भिवाड़ी क्षेत्र में कई फैक्ट्रियां हैं। इसलिए, कंपनी उम्मीद कर रही है कि बिल्डरों द्वारा बनाए गए इन भूखंडों और फ्लैटों को इन निर्माण इकाइयों में काम करने वाले कर्मचारियों द्वारा हाथों हाथ खरीद लिया जाएगा।

त्रेहान समूह ने परियोजना के विकास के लिए रेरा पंजीकरण और अन्य आवश्यक अनुमोदन प्राप्त किए हैं।

त्रेहान समूह की राजस्थान के अलवर, भिवाड़ी, टपुकारा और नीमराना में कई पूर्ण और निर्माणाधीन परियोजनाएं हैं।

समूह की गुरुग्राम और फरीदाबाद, हरियाणा और नवी मुंबई, महाराष्ट्र में भी महत्वपूर्ण उपस्थिति है। पिछले साल, समूह ने 1.27 करोड़ रुपये से 4 करोड़ रुपये की कीमत के 320 हाई-एंड लक्ज़री इंडिपेंडेंट फ्लोर्स के लॉन्च के साथ गुरुग्राम रियल एस्टेट मार्केट में सफलतापूर्वक प्रवेश किया था।

“ऐसे बहुत से लोग हैं जो भूखंड खरीदना पसंद करते हैं और फिर अपनी आवश्यकताओं, वरीयताओं और बजट के अनुसार अपना घर बनाते हैं। एक भूखंड आपको अपनी पसंद और आकांक्षाओं के अनुसार अपने घर के इंटीरियर और बाहरी को तय करने और डिजाइन करने की सुविधा देता है, “त्रेहन ने कहा।

त्रेहान समूह ने 1989 से अब तक 10 मिलियन वर्ग फुट से अधिक आवासीय अचल संपत्ति वितरित की है। इसने 16 परियोजनाओं को पूरा किया है और अब तक 12,000 से अधिक इकाइयों को वितरित किया है। त्रेहान समूह के पास सभी परियोजनाओं को निर्धारित समय से पहले वितरित करने की विरासत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.