फहद-अहमद बने #HappyValentinesDay के विजेता

नई दिल्ली।  ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म VMate ने हाल ही में संपन्न हुए #HappyValentinesDay चैलेंज के विजेता के रूप में एक पुरुष जोड़े की घोषणा की। इन दोनों पुरुषों को नयी चमचमाती मारुति सुजुकी अल्टो कार उपहार में दी जाएगी। ये दोनों विजेता मुख्यतः अपने वीडियो में  युगल संकल्पना के लिए चुने गए। इस स्पर्धा में लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और 80.5 लाख से ज्यादा वीडियो बनाए।

कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेते ही उनका पहला फैसला यह था कि उनका वीडियो सामान्य से हटकर होगा। उन्होंने भारतीय टेलीविज़न पर पुरुषों द्वारा महिलाओं का किरदार निभाने से प्रेरणा ली। भीड़ में खुद को अलग करने के लिए उन्होंने लड़के और लड़की द्वारा वैलेंटाईन डे मनाए जाने की आम मान्यता को तोड़ दिया। उन्होंने रोल प्ले आज़माया, जिसमें एक पुरुष ने महिला के कपड़े पहनकर उसकी तरह अभिनय किया। दर्शकों को उनका यह रूप बहुत पसंद आया और उनके वैलेंटाईन डे के वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ।

VMate पूरे देश के युवाओं का जुनून बन गया है। इसने ऐसे आकर्षक सोशल मीडिया अभियानों का आयोजन किया है, जिनमें भाग लेकर लोगों ने कार, स्कूटी, स्मार्टफोन आदि जैसे अनेक बंपर पुरस्कार जीते हैं। हाल ही में VMate ने अपने #VMateFilmistan अभियान का समापन किया, जिसमें 7.8 लाख से ज्यादा लोगों ने 2.65 करोड़ रु. के पुरस्कार जीते। इससे पहले भी VMate ने नच बलिए सीज़न 9 आदि के साथ जुड़कर अद्वितीय अभियान प्रस्तुत किए हैं। VMate एक ऐसा मंच है जिसपर वीडियो बना कर बहुत सारे लोगो आय अर्जित कर अपनी ज़िन्दगी में परिवर्तन ला रहे हैं  ।

 

फहद और उनके पार्टनर ने कॉन्टेस्ट के लिए अनेक वीडियो बनाए। एक वीडियो में फहद के पार्टनर ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई। उन्होंने अभिनेत्री सनी लियोनी के एक्सक्लुसिव वीडियो स्टिकर का बहुत उपयुक्त तरीके से इस्तेमाल किया। सनी फहद के लिए सुबह की चाय लेकर आती हैं और उनसे वैलेंटाईन डे के जश्न के लिए तैयार होने को कहती हैं। इसी समय फहद का पार्टनर उनकी पत्नी के किरदार में उन्हें चुप करा देता है और खुली आखों से सपने देखने को मना करता है। यह रोचक वीडियो VMate यूज़र्स को बहुत पसंद आया।

VMate की एसोसिएट डायरेक्टर निशा पोखरियाल ने कहा, ‘‘वैलेंटाईन डे मुख्यतः कपल्स का त्योहार है, लेकिन VMate पर #HappyValentinesDay अभियान में दो पुरुष किरदार सर्वोच्च पुरस्कार में मारुति सुजुकी अल्टो कार जीत ले गए। उनके वीडियो की खास बात यह थी कि एक पुरुष महिला का किरदार निभा रहा था। यह कला कठिन है लेकिन इसने भारतीय दर्शकों को बहुत आकर्षित किया है। मुझे विश्वास है कि उन्हें भारतीय दर्शक वैसा ही प्यार देंगे, जैसा उन्होंने गुत्थी और सपना को दिया।’’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.