zee rishte awards : जोरदार परफाॅर्मेंस और फैमिली फन

 


नई दिल्ली।
ज़ी टीवी अपना सालाना जलसा ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स लेकर आ रहा है, जिसमें एक्टर्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और उन सभी लोगों को सम्मानित किया जाता है जो हमारे पसंदीदा टीवी किरदारों में जान फूंकते है। चूंकि इस साल यह मौका होली के करीब आ रहा है, तो ज़ाहिर है यह कुछ खास होने वाला है। ऐसे में यकीनन यह परिवारों के लिए मिलकर रंगों का त्यौहार मनाने का एक परफेक्ट मौका होगा। इस खास मौके पर ज़ी कुटुंब शानदार परफॉर्मेंस, दिलचस्प नोक-झोंक और मजेदार शरारतों से भरी एक शानदार शाम के साथ हमारे पसंदीदा किरदारों के साथ हमारे रिश्तों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रहा है! आखिरकार ये है तो परिवार का मामला – बुरा ना मानो फैमिली है!

ज़ी टीवी ने हाल ही में सितारों से सजी एक नॉमिनेशन पार्टी होस्ट करके इस जश्न की शुरुआत की, जहां टाॅप टीवी सेलिब्रिटीज़ अपने सबसे ग्लैमरस अवतारों में रेड कार्पेट पर नजर आए। इस शाम की सबसे खास बात थी धारावाहिकों के नॉमिनीज़ की शानदार डांस परफॉर्मेंस! चाहे भाग्य लक्ष्मी की ओर से ‘मोरनी बनके‘ गाने पर पेश की गई डांस परफॉर्मेंस हो या ‘क्योंकि… सास मां, बहू बेटी होती है‘ का ‘गुड़ नाल इश्क मीठा‘ पर जोरदार डांस, हर एक्ट दर्शकों के दिलों में उतर गया। नॉमिनीज़ की जोड़ियां में शिव (अर्जुन बिजलानी) और शक्ति (निक्की शर्मा) ने इमोशनल ट्रैक ‘सतरंगा‘ पर परफॉर्म किया, वहीं ऋषि (रोहित सुचंती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) ने ‘लाल पीली अंखियां‘ गाने पर एक रोमांटिक परफॉर्मेंस दी। करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) ने ‘गेरुआ‘ गाने पर एक सुंदर एक्ट किया, साथ ही ‘तेरे वास्ते फलक से मैं चांद लाऊंगा‘ गाने पर हीर (तनिशा मेहता) – रांझा (अविनेश रेखी) और राजवंश (अबरार काज़ी) – पूर्वी (राची शर्मा) के बीच एक खास जुगलबंदी देखने को मिली।

फीमेल नाॅमिनीज़ ने मनमोहक डांस परफॉर्मेंस के जरिए अपने बेमिसाल टैलेंट का प्रदर्शन किया। लक्ष्मी, केसर, दुआ, हीर, राधा और शक्ति ने ‘सटकली ‘, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी‘ और ऐसे ही कई जोरदार गानों पर अपनी अदाओं और खूबसूरती से माहौल में गर्मी बढ़ा दी। दूसरी ओर, मेल नाॅमिनीज़ भी पीछे नहीं रहे। ‘दिलबर‘ और ‘माणिके‘ जैसे गानों पर ऋषि की जबर्दस्त परफॉर्मेंस, शिव के जोशीले एक्ट और राजवीर और रांझा के दिलकश डांस ने यकीनन मंच पर आग लगा दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.