Sara Ali Khan, सारा के इंस्टाग्राम पर पूरे हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स

नई दिल्ली। Sara Ali Khan का निस्संदेह सोशल मीडिया में एक बड़ा और लॉयल फैनबेस है जिसमें हर दिन इज़ाफ़ा हो रहा है। और अब, Sara Ali Khan इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है।

Sara Ali Khan हासिल किया लैंडमार्क

Actors के लिए इंस्टाग्राम और फॉलोवर्स कुछ नया नहीं है। Actors हिट हैं Social Media पर भी इनके मिलियन…मिलियन…मिलियन फॉलोवर्स होंगे। नया तो सारा ने किया है। बात कर रहे हैं सारा और उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की। कम समय में लैंडमार्क हासिल करने वाली वह अपनी लीग की एकमात्र अभिनेत्री बन गयी है।

 

2018 में इंस्टाग्राम पर स्टार्ट

सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म के साथ ही वर्ष 2018 में इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी। अब ऐतिहासिक उपलब्धि के साथ अपनी टोपी में एक ओर पंख जोड़ लिया है। फिर चाहे वह उनका आकर्षक लुक हो, मजाकिया शायरी या फिर इंटेंस वर्कआउट वीडियो, अभिनेत्री का सोशल मीडिया गेम हमेशा ऑन पॉइंट रहा है।

सारा मचातीं तहलका

जब भी वह अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती है, वह देश में तहलका मचा देती है। अन्य अभिनेता जिन्होंने उसी वक्त अपना डेब्यू किया था। वह अच्छे मार्जिन से उनसे दूर हैं। वह अपनी लीग में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अदाकारा हैं।

सारा का फिल्मी करियर

अभिनेत्री ने 2018 में अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में अपने प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था, साथ ही अभिनेत्री ने विभिन्न प्रशंसाएं हासिल कीं थी जिसने उन्हें वर्ष का सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार बना दिया। कैरियर के इतने कम समय के साथ, अभिनेत्री ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है।

 

 

सारा की अपकमिंग Films

आगामी फिल्मों की बात करें तो, सारा जल्द धनुष और अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी। वहीं बता दें कि हाल ही में सारी अली खान (sara ali khan) की फिल्म ‘कुली नं 1’ (coolie no 1) रिलीज हुई है जिसे लेकर दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फिल्म के आइकॉनिक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.