प्रमुख सुर्खियाँ :

क्रिमिनल जस्टिस : बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स में Pankaj Tripathi की रीएंट्री

नई दिल्ली। पिछले साल Pankaj Tripathi ने क्रिमिनल जस्टिस में वकील माधव मिश्रा का यादगार किरदार निभाया था। इस सीरीज में उन्होंने बुद्धि व दृढ़ निश्चय से हर मुश्किल केस हल किया था। Pankaj Tripathi एक बार फिर सुगमता से अपने किरदार में डूब गए हैं और अपना कॉमिकल रूप दिखा रहे हैं।

माधव मिश्रा की Re-entry

Pankaj Tripathi कहते हैं, ’अपने पसंदीदा किरदार माधव मिश्रा के रूप में वापसी कर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा, इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहिए।’ सीरीज में पंकज त्रिपाठी वकील माधव मिश्रा के किरदार में नजर आएंगे। एक नए केस को सुलझाते हुए उनका सामना एक रहस्य से होता है। शो में अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका वकील निखत हुसैन के किरदार में शामिल हुई हैं।

कोर्टरूम ड्रामा सीरीज क्रिमिनल जस्टिस के एक्टर्स

क्रिमिनल जस्टिस के भारतीय रुपांतरण के पहले भाग में अभिनेता विक्रांत मैसी भी शामिल थे, जो कि उन्हीं के द्वारा निभाए गए किरदार आदित्य शर्मा के इर्द-गिर्द बुनी गई थी। अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला आने वाले समय में कोर्टरूम ड्रामा सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में नजर आएंगी। सीरीज में पंकज त्रिपाठी वकील माधव मिश्रा के किरदार में नजर आएंगे। एक नए केस को सुलझाते हुए उनका सामना एक रहस्य से होता है। शो में अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका वकील निखत हुसैन के किरदार में शामिल हुई हैं।

 

सेट पर उपस्थित लोगों से मिली प्रेरणा

अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला आने वाले समय में कोर्टरूम ड्रामा सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में नजर आएंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, मेरे किरदार का नाम ईशानी नाथ है। इसकी तैयारी तभी शुरू हुई थी, जब हम सभी स्क्रिप्ट पढ़ने बैठे थे। निर्देशक, कलाकारों संग बात करते हुए, संवादों पर चर्चा करते हुए, सेट पर उपस्थित लोगों, सभी से हमें किरदार में शामिल होने की प्रेरणा मिली।

हॉटस्टार स्पेशल के इस शो को जल्द ही जारी कर दिया जाएगा।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account