प्रमुख सुर्खियाँ :

Film Ashwatthama का फर्स्ट लुक हुआ आउट, सस्पेंस हुआ ब्रेक

नई दिल्ली। Film Ashwatthama का आपको बेसब्री से इंतज़ार था। आखिर आपके पसंदीदा विक्की, आदित्य और राॅनी की तिकड़ी जो है इसमें। बता दें ये कोई mythological फिल्म नहीं है। बल्कि mythological और साइंस की काॅम्बो फिल्म है। असल में Film Ashwatthama साइंटिफिक फिल्म है और महाभारत के अध्याय से एक किरदार पर आधारित है।

उरी का ग्रैंड 2 ईयर सक्सेस

2018 में, आदित्य धर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी। इस फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाज़ा गया था। निर्देशक आदित्य धर ने भी अपने डायरेक्शन के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता है।

सक्सेस पर Film Ashwatthama का लुक

फिल्म ने आज रिलीज के दो साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर विक्की, आदित्य, रॉनी की तिकड़ी ने नेक्सट प्रोजेक्ट फिल्म अश्वत्थामा का पहला लुक रिलीज किया है। यह साइंटिफिक फिल्म है। महाभारत के अध्याय से एक किरदार पर आधारित है।

 

क्या कहते हैं आदित्य धर

आदित्य घर कहते हैं, “हम सभी उस प्यार के लिए अभिभूत हैं, जो उरी को पिछले दो वर्षों में मिला है। उम्मीद करते हैं कि हमारा नया प्रोजेक्ट भी आपको पसंद आएगा। अश्वत्थामा के साथ, हम शानदार विसुअल पेश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ऐसा भारत भर के दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। यह सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक एक्सपीरियंस होगा। मैं इस फिल्म को इस महाकाव्य कहानी को बताने की जिम्मेदारी के रूप में ले रहा हूं। मुझे आशा है कि दर्शक अश्वत्थामा पर भी उसी तरह प्यार की बौछार करेंगे जैसा उन्होंने उरी को दिया था।’

 

उम्मीद उरी जैसी है – रोनी स्क्रूवाला

हर फिल्म का अपना सफर होता है। जब एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी की टीम एक साथ आती है, तो उम्मीदों का बढ़ना जायज है। इसमें स्टोरी को बड़े पैमाने पर बताया जाएगा। पात्रों में गहराई है और विसुअल इफेक्ट की भरमार होगी। भाषा इस फिल्म के लिए कोई बाधा नहीं है। हम इस साल शूटिंग शुरू करेंगे। मैं स्क्रीन पर आदित्य की दृष्टि का अनुवाद देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। यह अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है जिसका हमने प्रयास किया है। हम इसे भारत और दुनिया भर में व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना पसंद करेंगे”,रोनी स्क्रूवाला ने कहा।

 

Film Ashwatthama है विक्की के लिए ड्रीम प्रोजेक्ट

विक्की कौशल ने फिल्म अश्वत्थामा को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया है। उनका मानना है कि आदित्य और रॉनी के साथ फिर से काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है। विक्की कहते है, “अश्वत्थामा आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसे दर्शकों तक पेश करने के लिए रॉनी जैसे दूरदर्शी की आवश्यकता थी। यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नया स्पेस होगा। इस फिल्म में मैं अभिनय के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के नए फॉर्म से रूबरू होऊंगा। इस अद्भुत टीम के साथ जल्द ही सफर शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account