Healthful Beauty Habits कैंपेन लाॅन्च, फेस्टिव सीजन में दिखें सुंदर

नई दिल्ली। Healthful Beauty Habits से फेस्टिव सीज़न में सुंदर दिखने और स्ट्रांग रहने की प्रेरणा मिलेगी। यह अनूठा कैंपेन जयपुर की मेकओवर और ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल ने शुरू किया है। इस कैंपेन के तहत पेन्डिमिक सिचुएशन और फेस्टिव सीज़न में सेफ्टी और हाईजीन पर ज़ोर दिया गया।

ब्यूटी कैंपेन की खास बातें

इस कैंपेन में उपरोक्त विषय के अलावा बदलते मौसम के अनुरूप नए भी साझा किए। नवरात्री और अन्य अवसरों के लिए विभिन्न MAKEOVERS लांच किये गए जो बेहद COLOURFUL और versatile हैं । इसके अलावा PANDEMIC के हालात को ध्यान में रखते हुए Healthful Beauty Habits को प्रमोट करने की जरूरत पर भी जोर दिया गया। और लोगों की सुरक्षा और स्वच्छता के प्रति सिल्वरिन द्वारा गाइडलाइंस जारी की गई हैं।

यह भी पढ़ें –  https://www.newsharpal.in/global-hand-washing-day-dabur-sanitise-germ-soap-police-crpf-health-workers-newsharpal-in/

Healthful Beauty Habits कैंपेन लाॅन्च, सिल्वरीन सैलून, सैनिटाइजेशन और ब्यूटी ट्रेंड्स

सिल्वरीन सैलून एंड ब्यूटी अकादमी की एक्सपर्ट पूर्णिमा के अनुसार, साल २०२० में समर्स का मौसम फैशन और ब्यूटी की दृष्टी से बेहद उदासीन रहा, लेकिन अब लोग बदलते मौसम के साथ और फेस्टिव सीजन के आगमन पर काफी उत्साहित हैं। जहां महिलाएं सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं, वहीं पुरुष भी बेहद स्टाइलिश दिखना चाहते हैं। SILVEREEN  ने कई कांटेक्ट लेस ब्यूटी थेरपीएस भी लांच की हैं। पूर्णिमा ने नेचुरल ब्यूटी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल, वीगन और हेल्दी डाइट लेने और हाइड्रेटेड रहने पर ज़ोर दिया। लोगों को पैनडेमिक के समय में नाॅम्र्स के अनुरूप अपने लाइफस्टाइल को इम्प्रूव करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। पूर्णिमा ने होम मेड ब्यूटी प्रोडक्ट्स बनाने की रेसिपीस भी शेयर कीं। नेचुरल तरीकों से खूबसूरत रहने के लिए आयुर्वेदा, नेचुरोपैथी, अरोमाथेरपी और आर्गेनिक खान पान के महत्त्व पर जोर दिया गया।

यह भी पढ़ें – https://www.newsharpal.in/aiims-begins-trial-of-cordyceps-capsule-for-treatment-of-covid-19/

Leave a Reply

Your email address will not be published.