Holi 2021 #ColoursOfTrell के संग

नई दिल्ली। होली, भारत के पसंदीदा त्योहारों में से एक है। रंग फेंकना, तरह-तरह के व्यंजनों का लुत्फ उठाना, भांग का आनंद – लोग इस त्योहार को अपने प्रियजनों के साथ विभिन्न तरीकों से मनाना पसंद करते हैं। इस वर्ष शायद हम पहले की तरह होली नहीं मना पाएं, लेकिन हम अपने जीवन में उन सभी लोगों के साथ का जश्न जरूर मना सकते हैं, जिन्होंने हमें पिछले वर्ष किसी-न-किसी रूप में मदद की हो।

#ColoursOfTrell

#ColoursOfTrell अभियान का उद्देश्य उन तमाम भारतीयों के साथ जश्न मनाना है, जिन्होंने लगातार उपयोगकर्ताओं को अपने मजेदार और विचित्र वीडियो के जरिए मनोरंजन के साथ सूचित रखने की भी कोशिश की है। चार दिन तक चलने वाले इस अभियान में मैसेडोन, आयंगर एंड संस, संचित बत्रा, अनुषा स्वामी, वैभव केशवानी, नंदूरामिसट्टी और रोहिल जेठमलानी जैसे प्रमुख रचनाकारों के वीडियो और टिप्स शामिल होंगे।महामारी के बीच एक सुरक्षित और सुखद अनुभव के साथ लोगों को होली मनाने का आग्रह करने के लिए निर्माता वीडियो और युक्तियों के रूप में अपनी रचना साझा करेंगे।

 

प्रसिद्ध रचनाकार ट्रेल पर 

 

होली के अवसर पर ग्रुप वीडियो चैट के लिए सही लुक के लिए मेकअप ट्यूटोरियल, होली पर क्लासिक सफेद कुर्ता को कैसे स्टाइल कर सकते हैं, ऑर्गेनिक रंगबनाने का तरीका बताया जाएगा ताकि अपनी स्किन की चिंता किए बिना होली का आनंद ले सकें, भांग के बारे में भम्र को तोड़ेंगे, दिल्ली के प्रसिद्ध गुजिया की समीक्षा करेंगे और एक स्केच वीडियो के जरिए बताएंगे कि आप इस वर्ष सुरक्षित होली कैसे मना सकते हैं! मंच विभिन्न समुदायों, राज्यों, संस्कृतियों के रचनाकारों के साथ सभी रंगीन होगा निर्माण की शक्ति का प्रदर्शन करेगा और उपयोगकर्ताओं को एक सुरक्षित और मजेदार होली मनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.