चिराग को सांत्वना देते हुए पासवान को श्रद्धांजलि दी पीएम मोदी ने

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने कल ट्वीट कर कहा था, ‘दुख को जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। देश में ऐसी खाली जगह बनी है जो शायद कभी भी न भर पाए। राम विलास पासवान का निधन मेरे लिए निजी क्षति है। मैंने एक दोस्त, मूल्यवान सहयोगी और एक ऐसे शख्स को खो दिया जो हर गरीब से गरीब व्यक्ति को सम्मानजनक जीवन की तरफ बढ़ाने के लिए बेहद जुनूनी थे।’

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज रामविलास पासवानको श्रद्धांजलि दी। पीएम ने पासवान के 12 जनपथ स्थित घर जाकर दिवंगत नेता के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाए। श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम ने पासवान के बेटे चिराग पासवान को भी सांत्वना दी। बता दें कि रामविलास पासवान का गुरुवार को लंबी बीमारी के बाद 74 साल की उम्र में निधन हो गया था।

पीएम मोदी के मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सहयोगी रहे पासवान के घर पर बीजेपी चीफ जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्य गिरिराज सिंह, हर्षववर्धन, रविशंकर प्रसाद और अश्विनी चौबे भी मौजूद थे। गिरिराज सिंह ने कहा कि पासवान का जाना समाज के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। इससे पहले पासवान का पार्थिव शरीर एम्स से उनके घर लाया गया था। मोदी चिराग की पीठ को सहलाते रखे, कंधे पर हाथ रखा, चिराग की मां से बात की और उन्हें सांत्वना दी। पीएम मोदी ने पासवान के निधन को निजी क्षति बताया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.