प्रमुख सुर्खियाँ :

TCL Inverter AC, विटामिन सी फिल्टर और बैक्टीरिया-फ्री WFH सेटिंग

नई दिल्ली।  ग्लोबल टॉप -2 टीवी कॉर्पोरेशन टीसीएल ने हाल ही में यूजर्स के स्वास्थ्य को बढ़ावा देने और कोरोनावायरस के खिलाफ सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक इनोवेटिव एसी लॉन्च किया है। यह एक अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी है जो 3-इन-1 फिल्टरेशन तकनीक के साथ आता है, जिसमें विटामिन सी फिल्टर, सिल्वर आयन और डस्ट फिल्टर शामिल हैं जो न केवल हवा से धूल और बैक्टीरिया को खत्म करते हैं बल्कि यूजर्स को एक मॉइस्चराइजिंग प्रभाव भी प्रदान करते हैं।

ब्रांड ने इस प्रोडक्ट को यूजर्स को सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करने के उद्देश्य से बनाया है। उपभोक्ता इस समय रिमोट पर काम कर रहे हैं, जिससे उन्हें घर पर काम करने के लिए सुरक्षित और आरामदायक वर्क एनवायरनमेंट सुनिश्चित होता है।

टीसीएल इंडिया के एसी बिजनेस हेड, विजय कुमार मिक्कीलिनेनी ने कहा, “महामारी ने ज्यादातर कंपनियों को घर से काम करने के लिए प्रेरित किया है। यह बदलाव नियोक्ताओं के साथ-साथ कर्मचारियों के लिए भी आसान नहीं था। हालांकि, हमारे विटामिन सी फिल्टर एसी के साथ, हम इन लोगों को न केवल एक आरामदायक और शांत WFH सेटिंग प्रदान कर रहे हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे हाई-प्रोडक्टिविटी वाले बैक्टीरिया फ्री माहौल में काम करें। महामारी से लड़ने और सभी को सुरक्षित रखने के लिए हम उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों के अनुरूप ऐसे और उत्पाद बनाना जारी रखेंगे और उन्हें सस्ती कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ पेशकश करेंगे। ”

 

अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी टीसीएल में टाइटन गोल्ड इवेपोरेटर और कंडेंसर से लैस है। जिसमें 100% कॉपर टयूबिंग है, जो धूल को सतह पर जमा होने से रोकती है और हायर प्रोडक्ट लाइफ सुनिश्चित करती है। यह लगभग 30 सेकंड में कमरे के तापमान को 18 डिग्री सेल्सियस तक कम करके तेजी से कूलिंग भी प्रदान करता है। यह एसी कम फ्रिक्वेंसी के ऑपरेशन के लिए एक आदर्श उत्पाद है जो 50% तक बिजली की बचत सुनिश्चित करता है, इसलिए कम बिजली बिल आता है। अन्य फीचर्स में R32 इको-फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट, फोर-वे एयरफ्लो, गूगल असिस्टेंट, टीसीएल होम ऐप, डिजिटल डिस्प्ले और हाई-प्रिसिजन तापमान का पता लगाने के लिए ‘आई फील टेक्नोलॉजी’ शामिल हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account