कुमार विश्वास को बड़ी राहत, जेटली ने वापस लिया मानहानि केस

 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने आम आदमी पार्टी नेता और कवि कुमार विश्वास पर किया मानहानि का मुकदमा वापस ले लिया है। इसके साथ ही कई महीनों से लंबित इस मामले का पटाक्षेप हो गया है। उल्लेखनीय है कि आप के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने अरुण जेटली को एक पत्र लिख कर पूरे मामले में अपना पक्ष स्पष्ट किया था। इसी पत्र के आलोक में अरुण जेटली द्वारा यह मुकदमा वापस ले लिया गया है।
कुमार विश्वास ने पत्र में लिखा है कि अपनी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही उन्होंने व पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं और प्रवक्ताओं ने बातें दोहराई थीं। पत्र में विश्वास ने लिखा है कि अब अरविंद केजरीवाल उनसे संपर्क नहीं हैं और झूठ बोल कर वह स्वयं गायब हो गए हैं। आप नेता ने लिखा है कि अरविंद आदतन झूठे हैं और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने सिर्फ अरविंद की बात दुहराई थी।
गौरतलब है कि मानहानि केस में अरविंद केजरीवाल समेत अन्य सभी अभियुक्तों द्वारा माफी मांग लिए जाने के बाद कुमार विश्वास इस मामले में अकेले रह गए थे। इस पत्र में विश्वास ने स्पष्ट किया है कि किस तरह अरविंद केजरीवाल ने उन्हें, पार्टी कार्यकर्ताओं और देश को धोखे में रख कर कुछ तथाकथित सबूतों के हवाला देते हुए अरुण जेटली पर आरोप लगाए थे। अब इसी पत्र के आधार पर वित्त मंत्री द्वारा अरुण जेटली ने मानहानि मुकदमा वापस ले लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.